26 मई को संविलियन संकल्प दिवस के रूप में मनाने का शिक्षाकर्मियों ने किया ऐलान, राजनैतिक दलों को दी आंदोलन से दूर रहने की सलाह…

26 मई को संविलियन संकल्प दिवस के रूप में मनाने का शिक्षाकर्मियों ने किया ऐलान, राजनैतिक दलों को दी आंदोलन से दूर रहने की सलाह…

संविलियन की मांग को लेकर शिक्षाकर्मियों का आंदोलन लगातार जारी ​है. आये दिन ये​ शिक्षाकर्मी अपनी मांगो को लेकर विभिन्न तरीके से धरना प्रदर्शन और आंदोलन करते आ रहे है. शिक्षाकर्मियों के इस आन्दोलन को विपक्ष सहित अन्य राजनीतिक दलों का भी समर्थन मिल रहा है.

लेकिन इस बार शिक्षाकर्मियों ने इन राजनीतिक दलों को आंदोलन से दूर रहने की सलाह दी है. साथ ही शिक्षाकर्मियों ने आगामी 26 मई को संविलियन संकल्प दिवस के रूप में मनाने का ऐलान किया है.

शिक्षक पंचायत/ननि मोर्चा के प्रांतीय संचालकों की एक आवश्यक बैठक आज रायपुर में संपन्न हुई. जिसमें प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में संविलियन संकल्प सभा को सफल बनाने के लिए रणनीति तैयार की गई.

शिक्षक पंचायत ननि मोर्चा के प्रांतीय संचालक वीरेंद्र दुबे ने बताया कि शिक्षाकर्मी 26 मई को संविलियन संकल्प दिवस के रूप में मनाएंगे. इस दिन राज्य के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में संकल्प दिवस मनाने के लिए शिक्षाकर्मी एकत्र होंगे. इस संकल्प दिवस के लिए 12 बिंदु तैयार किये गये है.

लेकिन शिक्षाकर्मियों ने इस बार अपने आन्दोलन से राजनैतिक दलों को दूर रहने की सलाह दी है. हालांकि शिक्षाकर्मियों ने इसकी वजह साफ नहीं की है कि वो राजनैतिक दलों को अपने आन्दोलन से क्यों दूर रखना चाहते है.

Source: 
lalluram.com

Related News