8 दुकानों को आग के हवाले करने वाला बीजेपी नेता गिरफ्तार, लंबे समय से थी पुलिस को तलाश

8 दुकानों को आग के हवाले करने वाला बीजेपी नेता गिरफ्तार, लंबे समय से थी पुलिस को तलाश

नगर पंचायत अर्जुन्दा के अध्यक्ष हरीश चंद्राकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसे कहां से गिरफ्तार किया है, इस बात का खुलासा नहीं हुआ है. बता दें कि हरीश चंद्राकर फरार चल रहा था. जिसकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी. जिसे पकड़ने में पुलिस को आज सफलता हाथ लगी है.

आपका बता दें कि हरीश जिले के अर्जुन्दा नगर पंचायत का अध्यक्ष था. जो बीजेपी के टिकट पर निर्वाचित हुआ था. लेकिन अचानक उसने 28 मार्च की रात को 8 दुकानों को आग के हवाले कर दिया और फरार हो गया. मामले की शिकायत पीड़ितों ने पुलिस से की थी. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु की और तब पुलिस को यह जानकारी हाथ लगी कि दुकानों को आग के हवाले करने वाला और कोई नहीं बल्कि नगर पंचायत का अध्यक्ष हरीश चंद्राकर ही है.

पुलिस ने इस मामले का खुलासा घटना के 12 दिन बाद 10 अप्रैल को किया था और बताया था कि हमने सीसीटीवी की जांच की है. जिसमें साफ दिख रहा है कि दो बाइक सवार अचानक दुकानों के पास पहुंचते हैं और दुकानों को आग के हवाले कर देतें हैं. साथ ही यह भी जानकारी मिली कि वो दो व्यक्ति और कोई नहीं बल्कि नगर पंचायत अध्यक्ष हरीश चंद्राकर और उसका ड्राइवर है.

बहरहाल पुलिस ने बीजेपी नेता हरीश चंद्राकर को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ करने के बाद न्यायलय में पेश कर दिया है. हालांकि आरोपी से इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि उसने इस घटना को अंजाम क्यो दिया था. पुलिस जल्द ही कारणों के खुलासा करने की बात कर रही है.

Source: 
lalluram.com

Related News