ATM में मदद के नाम पर महिला के खाते से उड़ा लिए 93 हजार, आरोपी सिक्योरिटी गार्ड को पुलिस ने 9 साल बाद किया गिरफ्तार…

ATM में मदद के नाम पर महिला के खाते से उड़ा लिए 93 हजार, आरोपी सिक्योरिटी गार्ड को पुलिस ने 9 साल बाद किया गिरफ्तार…

पुलिस ने आज एक ऐसे सुरक्षागार्ड को दबोचा है,जिसने 9 साल पहले एक महिला की एटीएम में मदद करते हुए हजारों रुपए ठग लिए थे और फरार हो गया था. दरअसल ये पूरा मामला 2009 का है. इस संबंध में पीडित ने जानकारी दी है कि 2009 में उसकी पत्नी राजधानी के सुंदर नगर स्थित एक एटीएम से पैसे निकालने गई थी. इसी दौरान आरोपी दीनू प्रसाद साकेत उस एटीएम में गार्ड के रूप में पदस्थ था और पीडित की पत्नी ने उसकी ही मदद से 10000 हजार रुपए एटीएम से निकाले थे.

इसके बाद जब पीडित जब एक महिने बाद दुबारा पैसा निकालने गया तो उसके खाते से पैसे नहीं लिकले. जिसके बाद पीडित रंग बहादुर ने संबंधित बैंक में इसकी जानकारी दी तो पता चला कि जो एटीएम उसके पास है वो एटीएम भी उसका नहीं है न ही उसके खाते में पैसे हैं. बैंक से उसे यह भी जानकारी मिली कि उसके खाते से 93000 हजार रुपए भी निकाले गए हैं.

इस संबंध में पीडित ने अपनी पत्नी से भी बात की तो पता चला कि उसने एटीएम के गार्ड से मदद ली थी. और 10000 हजार रुपए खाते से निकाले थे. इसके बाद पीडित ने इसकी शिकायत डीडी नगर थाने में दर्ज कराई. जिस पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी दीनू प्रसाद साकेत मध्यप्रदेश के रीवा में है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को रीवा के मऊगंज से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया है कि आरोपी की उम्र 24 वर्ष है और वो रीवा का ही रहने वाला है.

आरोपी ने इस संबंध में बताया है कि वे घटना को अंजाम देकर लगातार स्थान बदल-बदल कर रहा था. बहरहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Source: 
lalluram.com

Related News