Crime

Crime News

रस्सी से गला घोटकर सौतेली मां की कर दी हत्या

रस्सी से गला घोटकर सौतेली मां की कर दी हत्या

ग्राम धुरकोट में मंगलवार को एक महिला की गला घोटकर की गई हत्या का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे के भीतर किया है। पुलिस ने इस मामले में मृतका की सौतेली बेटी को गिरफ्तार किया है।

ग्रामीण कृषि साख समिति मोहंदी अध्यक्ष की गला रेतकर हत्या,आरोपी गिरफ्तार

ब्लॉक मुख्यालय मगरलोड से 8 किलोमीटर दूर ग्राम बेलोरा में बुधवार की शाम ग्रामीण कृषि साख समिति मोहंदी के अध्यक्ष राजेन्द्र सेन की गला रेतकर हत्या कर दी। सप्ताहभर के भीतर दूसरी हत्या होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी में एक नाबालिग भी शामिल है। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या

कांकेर जिले के अंतागढ़ इलाके में नक्सलियों ने ग्रामीण की बेरहमी से गला घोटकर हत्या कर दी। घटना के बाद गांव में दहशत है। डरे-सहमे लोगों ने किसी तरह इसकी सूचना अंतागढ़ पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस लाश का मुआयना कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फि़लहाल पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

ऑन लाईन लिया टीशर्ट वापस कराने का झांसा, 95 हजार की धोखाधड़ी

ऑन लाईन शॉपिंग करना राजधानी के युवक को महंगा पड़ गया। आरोपी ने टीशर्ट वापस करने का झांसा देकर युवक के खाते से 95 हजार रुपए निकाल लिए। शिकायत पर आजाद चौक थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

ऑन लाईन कार का सौदा, 15 हजार की धोखाधड़ी

सोशल नेटवर्किंग साइट पर पुरानी कार बेचने के लिए विज्ञापन देकर आरोपी ने खाते में 15 हजार जमा करा लिए। अब आरोपी ने फोन भी उठाना बंद कर दिया। धोखाधड़ी का पता चलने पर टिकरापारा थाना में शिकायत की गई। पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना कर रही है।

युवक की हत्या, पांच आरोपियोंं को जेल

युवक की हत्या, पांच आरोपियोंं को जेल

सरकंडा थाना में गुम दर्ज युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुये बताया कि मृतक पुत्र का बदला लेने सौतेली मां ने कराई थी हत्या। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया।

गोकुल नगर में युवक की हत्या

गोकुल नगर में युवक की हत्या

टिकरापारा थाना इलाके के गोकुल नगर में युवक की हत्या का मामला सामने आया है। अज्ञात युवक का शव आज सुबह गोकुल नगर शराब भट्टी के पास मिला। युवक के सिर पर काफी चोट है। आशंका जताई जा रही है कि पत्थर से सिर कुचलकर युवक की हत्या की गई। फिलहाल पुलिस मौके पर है जांच जारी है।

प्रेमी ने ही की थी युवती की हत्या

मनेंद्रगढ़ से लगे राजनगर तालाब में एक महिला के हत्या का मामला सुलझ गया है। पुलिस ने संदेह के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। पूछताछ में युवक ने बताया कि 5 साल पूर्व दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते थे, लेकिन 3 साल से अलग थे। एक ही मोहल्ले में रहने के कारण उनकी मुलाकात भी होती थी। 27 दिसंबर को दोनों ने शराब पी। इस दौरान उसने प्रेमिका को साथ रहने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। इसके बाद युवक ने तलवार से उसकी हत्या कर शव तालाब में फेंक दिया। युवक ने हत्या करने के बाद अपने खून से सने कपड़े जला दिए थे। रामनगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रवि

कंपनी से लैपटॉप-वाईफाई बॉक्स चोरी

उरला थाना इलाके के नारायणी रेलवे प्रोडक्ट कंपनी कार्यालय से लैपटॉप और वाईफाई बॉक्स चोरी होने का मामला सामने आया है। शिकायत पर पुलिस ने कंपनी के गार्ड के खिलाफ अपराध कायम किया है। मामले की विवेचना की जा रही है।
आमासिवनी निवासी संजय जालान (45) ने शिकायत की है। शिकायत में संजय ने पुलिस को बताया कि नारायणी रेलवे प्रोडक्ट कंपनी उरला में 19 दिसंबर की रात साढ़े 8 बजे से 20 दिसंबर के सुबह 8 बजे के बीच की वारदात है। आरोपी गार्ड कौशिक मण्डल कंपनी की ऑफिस में रखा 1 लैपटॉप और 1 वाईफाई बॉक्स चोरी कर ले गया। शिकायत पर पुलिस ने धारा 379 के तहत अपराध कायम किया है। विवेचना की जा रही है।

आपसी रंजिश में चली गोली, दो गंभीर

आपसी रंजिश में चली गोली, दो गंभीर

डीडीनगर थाना इलाके के महादेव घाट में आपसी रंजिश के चलते दो युवकों को गोली मारने का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना आज रविवार शाम की है। महादेव घाट शनिमंदिर के पास तुषार और प्रताप नामक दो युवकों पर आरोपी अरुण ने गोली चला दी। गंभीर अवस्था में दोनों को रायपुरा के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी अरुण वारदात के बाद से फरार है। घटना की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर प्रफुल्ल ठाकुर, नगर पुलिस अधीक्षक पुरानी बस्ती कृष्णा पटेल सहित अन्य आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

Related News