Sports

Sports News

अभिषेक पोलैंड में दिखाएगा साइकिल पर हैरतअंगेज

abhishek-polend stant.jpg

साइकिल पर हैरतअंगेज करतब दिखाने वाला भिलाई का होनहार युवक अभिषेक कुमार सिंह अब पोलैंड में स्टंट दिखाएगा। 27 से 29 अगस्त तक पोलैंड में आयोजित साइकिल स्टंट वर्ल्ड चैंपियनशिप में उसे आमंत्रण मिला है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाला अभिषेक छत्तीसगढ़ से एकमात्र युवक है।

श्री मूणत से सायकल यात्री श्री गजभिए ने की सौजन्य मुलाकात

FB333C0764FDCF7F960AFAA7D89E905B.jpg

लोक निर्माण मंत्री श्री राजेश मूणत से आज यहां उनके निवास परिसर में सायकल से भारत भ्रमण पर निकल रहे कोटा-रायपुर निवासी श्री मृणाल गजभिए ने सौजन्य मुलाकात की। 28 वर्षीय श्री गजभिए 15 अगस्त 2017 से अपनी यात्रा की शुरूआत राजधानी रायपुर से करेंगे। श्री मूणत ने श्री गजभिए को उनकी यात्रा ‘सोलो सायकल टू फोर कार्नर ऑफ इंडिया’ के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी।

सद्भावना फुटबॉल मैच में नागरिक इलेवन की जीत

Sukma

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिला प्रशासन के मार्गदर्शन में जिला खेल एवं युवा कल्याण विभाग की ओर से सद्भावना मैच में दोनों टीम के 1-1 गोल की बराबरी होने पर पैनाल्टी शूटआउट के माध्यम से निर्णय लिया गया। इसमें नागरिक इलेवन ने 3-2 से अधिकारी इलेवन को हराकर विजयी रहे।
इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी, कलेक्टर जय प्रकाश मौर्य, जिला सत्र और व्यवहार न्यायाधीश सुकमा कमलेश कुमार जुर्री, आईपीएस जितेन्द्र शुक्ल, एसडीएम सुकमा जेआर चौरसिया की ओर से विजेता और उप विजेता टीम को शील्ड और ट्राफी प्रदान किया गया।

महासमुंद में कलेक्टर और विधायक की टीम्स में हुआ फुटबाल मैच

Mahasamund

स्वतंत्रता दिवस पर जिला मुख्यालय महासमुंद के मिनी स्टेडियम में प्रशासन एकादश और नागरिक एकादश के बीच भीगते मौसम में एक अद्भुत फुटबाल मैच खेला गया। मैच में जहां प्रशासन एकादश की ओर से कप्तानी की बागडोर कलेक्टर हिमशिखर गुप्ता ने संभाली वहीं नागरिक एकादश की ओर से प्रारंभ में विधायक डॉ. विमल चोपड़ा और उसके उपरांत वरिष्ठ पत्रकार संजय डफले ने कप्तानी की। प्रशासन एकादश की ओर से विभिन्न विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों ने भाग लिया तथा नागरिक एकादश की ओर से विभिन्न राजनैतिक दलों के जनप्रतिनिधियों, प्रिंट और इलेक्ट्रोनिक मीडिया के साथ-साथ नागरिकों ने भी खिलाड़ी के रूप में भूमिका निभायी।

खेल पुरस्कारों की घोषणा, देखें खिलाड़ियों की सूची

wp-image-1875033880-990x301.jpg

खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा राज्य खेल पुरुस्कारों की घोषणा कर दी गई है। वर्ष 2016-17 के लिये बुधवार को न्यू सर्किट हाऊस में निर्णायक मंडल की बैठक आयोजित की गई। बैठक के पश्चात राज्य खेल पुरुस्कार वर्ष 2016-17 के लिये अंतरिम सूची जारी की गई है। पुरस्कार के संबंध में 21 अगस्त 2017 दोपहर 3 बजे तक दावा आपत्ति खेल संचालनालय में प्रस्तुत की जा सकती है।

No vehicle day raipur

नो व्हीकल डे में महापौर श्री प्रमोद दुबे जी
3 जून 2017। समय सुबह 7:15 स्थान -
पार्षद कार्यालय, वीर सावरकर वार्ड, वार्ड नं-1, हीरापुर क्षेत्र।
प्रदूषण मुक्त शहर बनाने के लिए आप सबका योगदान वांछित है।
#NoVehicleDay
#MorRaipur Smart City

छत्तीसगढ़ का नाम रोशन करने का जूनून

महासमुंद जिले की संभर गांव की 10 वी की ईश्वरी निषाद खेल में इतनी अधिक प्रतिभावान है की वह नेत्रहिन् होते हुए भी 200 व् 400 मीटर दौड़ में गोल्ड मैडल प्राप्र्त क्र चुकी है 2016 में वे गोल्ड़ मैडल हरियाणा मुख्यमंत्री से यह अवार्ड प् चुकी है

Chief Minister presides over Labour and Sports Department officials meet on Budget proposals

Chief Minister Dr. Raman Singh addressing the meeting

Chief Minister Dr. Raman Singh presided over the meeting of the 2017-2018 Budget proposals of the Labour Department and Youth and Sports Welfare Department at Mantralaya. There was a detailed discussion regarding the preparations of the coming Budget. Minister Mr. Bhaiyyalal Rajwade, Chief Secretary Mr. Vivek Dhand, Additional Chief Secretary to Chief Minister Mr.N.Baijendra Kumar, Labour Department Principal Secretary Mr. R.P.Mandal, Finance Department Principal Secretary Mr. Amitabh Jain, Youth Welfare Department Secretary Mr. Sonmani Bora, Public Health engineering Department Miss.

छत्तीसगढ़ ने जीता तीसरा कांस्य पदक

छत्तीसगढ़ प्रदेश फेंसिंग एसोसियेशन के संयुक्त तत्वावधान में 27वीं सीनियर राष्ट्रीय फेंसिंग चैम्पियनशिप का आयोजन बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियमबूढ़ा तालाब में 11 से 14 जनवरी तक आयोजित किया गया है।

महंत राजा सर्वेश्वर दास अखिल भारतीय हॉकी प्रतियोगिता का समापन

King Srveshwar Das Mahant All India Hockey Tournament concludes

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह आज जिला मुख्यालय राजनांदगांव के अंतर्राष्ट्रीय एस्ट्रोटर्फ हॉकी स्टेडियम में आयोजित महंत राजा सर्वेश्वर दास 75वीं अखिल भारतीय हॉकी प्रतियोगिता के समापन समारोह में शामिल हुए। उन्होनें आज ओएनजीसी दिल्ली और भारत पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) दिल्ली के बीच खेले गये फायनल मैच को भी देखा और खिलाडिय़ों का उत्साह बढ़ाया।

Related News