village Bargaon Thana Berla

बेरला में कांग्रेस का बड़ा प्रदर्शन, पुलिस पर लगाया आतंक फैलाने का आरोप

wp-1502958160369.-990x743.jpeg

बेरला की घटना को लेकर कांग्रेस ने गुरुवार को बड़ा प्रदर्शन किया है। पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कांग्रेसी बेरला पहुंचे। प्रदर्शन में ताम्रध्वज साहू, रविन्द्र चौबे, मो. अकबर, छाया वर्मा, सहित सभी बड़े नेता शामिल हैं।

कांग्रेस नेताओं ने पुलिस पर दमन और आतंक फैलाने का आरोप लगाया है। कल बेरला में कांग्रेस ने प्रदर्शन किया था जिसमें पुलिस ने कांग्रेसियों पर लाठी भांजी थी। पुलिस ने 60 कांग्रेसियों पर 307 का मामला दर्ज किया था।

एडिशनल एसपी के ऊपर जानलेवा हमला, देखिए वीडियो

IMG_20170817_144850_724-990x436.jpg

बेरला थाना के ग्राम बरगांव में कल ग्रामीणों द्वारा पुलिस बल के ऊपर हमला करने का एक वीडियो सामने आया है। ग्रामीणों के हमले के दौरान एडिशनल एसपी गायत्री सिंह को अपनी जान बचाने के लिए एक फोटो कापी की दुकान में छिपना पड़ा।

ग्रामीणों के खतरनाक मंसूबों को भांपते हुए एडिशनल एसपी ने दुकान का शटर बंद कर दिया था। लेकिन उस दौरान ग्रामीणों के सर पर खून सवार था कि वे शटर को तोड़ते हुए अंदर घुस गए और महिला एडिशनल एसपी के ऊपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

उस वक्त वहां कुछ पत्रकार भी मौजूद थे जिन्होंने एएसपी को अपने सुरक्षा घेरे में लेते हुए उन्हें बाहर निकाला और उनकी जान बचाई।