प्लेसमेंट कैम्प

आईटीआई रायगढ़ में प्लेसमेंट कैम्प 18 जनवरी को

आईटीआई रायगढ़ में जियो कंपनी की ओर से 18 जनवरी को प्रात: 10 बजे से शाम 4 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया गया है। प्लेसमेंट कैम्प में व्यवसाय इलेक्ट्रिशियन (आईटीआई उत्तीर्ण)आवेदक शामिल हो सकते है। इस संबंध में अन्य विस्तृत जानकारी के लिए शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था, रायगढ़ में संपर्क कर सकते हैं।

प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 22 को

जिला रोजगार केन्द्र में सुबह 11 बजे से संध्या 4 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। इस प्लेसमेंट कैम्प में ’’जी 4 एस सिक्यूरिटी सर्विस हैदराबाद’’ में 600 पदों के लिए भर्ती किया जाएगा। इस भर्ती में सिक्यूरिटी गार्ड के लिए शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास होना अनिवार्य है। इच्छुक आवेदक जिला रोजगार कार्यालय में उपस्थित होकर इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं।

स्थानीय बेरोजगार युवाओं के लिए प्लेसमेंट कैम्प सह रोजगार मेला 14 जनवरी को

शिक्षित बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से आगामी 14 जनवरी को रोजगार कार्यालय पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, राजभवन रायपुर में प्लेसमेंट कैम्प सह रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा।

प्लेसमेंट कैम्प 18 जनवरी को

कलेक्टर केसी देवसेनापति के निर्देशन में जिला रोजगार अधिकारी मानिक राम जायसवाल से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र सूरजपुर की ओर से 18 जनवरी को कार्यालय परिसर में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया गया है। इच्छुक उम्मीद्वार उक्त निर्धारित तिथि को उपस्थित होकर अवसर का लाभ उठा सकते हैं।

प्लेसमेंट कैम्प 14 को

जिला रोजगार और स्व रोजगार मार्गदर्शन केन्द्र धमतरी की ओर से शिक्षित बेरोजगारों को निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध कराने के लिए प्लेसमेंट कैम्प का कार्यक्रम किया जाता है। इसी के तहत 14 जनवरी को सुबह 11 से शाम चार बजे तक कम्पोजिट बिल्डिंग में प्लेसमेंट कैम्प लगया जाएगा। इसमें निजी क्षेत्र से 240 रुपए प्रतिदिन के वेतनमान पर डिलिवरी बॉय के कुल 200 पदों पर भर्ती की जाएगी। रोजगार अधिकारी ने बताया कि जिले के इच्छुक ऐसे आवेदक जो पांचवीं पास हो वे साक्षात्कार प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं।

रोजगार कार्यालय में 10 जनवरी को प्लेसमेंट कैम्प

रोजगार कार्यालय में 10 जनवरी को प्लेसमेंट कैम्प

जिला रोजगार कार्यालय बिलासपुर में 10 जनवरी, गुरुवार को पूर्वान्ह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जायेगा।

रोजगार कार्यालय में प्लेसमेंट कैम्प 8 को

जिला मुख्यालय स्थित रोजगार कार्यालय में 8 जनवरी को प्लेसमेन्ट कैम्प का आयोजन किया गया है। कैम्प में निजी क्षेत्र संस्थाओं में विभिन्न पदों के लिए रिक्त 42 कर्मियों की भर्ती की जाएगी। यह कैम्प रोजगार कार्यालय परिसर में सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक चलेगा। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि निजी क्षेत्र के नियोजक काल मि सर्विसेस रायपुर द्वारा, डिलिवरी बाय के 40 पदों पर सीधी भर्ती के लिए साक्षात्कार लिया जायेगा। इच्छुक आवेदक जिनकी योग्यता 5वीं से उच्च शिक्षा, जिनकी उम्र 18 से 40 वर्ष के मध्य हो, आवेदक के पास टू व्हीलर मोटर सायकल, लाईसेन्स, स्मार्टफोन, आरसी बुक, बैंक पास बुक एवं आधार कार्ड लेकर कैम्प

प्लेसमेंट कैम्प 8 जनवरी को

श्रीराम लाईफ इंश्यूरेंस कंपनी लिमिटेड राजनांदगांव की ओर से मंगलवार 8 जनवरी को जिला रोजगार कार्यालय तहसील परिसर राजनांदगांव में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन होगा। प्लेसमेंट कैम्प में ट्रेनिंग सेल्स मैनेजर के दो पद के लिए भर्ती की जाएगी। जिसके लिए शैक्षणिक योग्यता स्नातक एवं आयु सीमा 25 वर्ष से अधिक चाही गई है। चयनित अभ्यर्थियों का कार्यक्षेत्र राजनांदगांव जिला होगा। उक्त पद के लिए इच्छुक एवं पात्र अभ्यर्थी निर्धारित तिथि एवं स्थान पर एड्रेस प्रूफ, आईडी प्रूफ एवं शैक्षणिक योग्यता की अंकसूची सहित प्लेसमेंट कैम्प में सम्मिलित हो सकते हैं।

युवाओं के लिए प्लेसमेंट कैम्प 7 को

शिक्षित बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 7 जनवरी को एक्सटेंशन काउंटर कमर्शियल काम्पलेक्स राखी, दुकान क्रमांक-7 ग्राम राखी, अटल नगर नया रायपुर में प्लेसमेंट कैम्प होगा।

प्लेसमेंट कैम्प 7 जनवरी को

जिला रोजगार एवं स्व रोजगार प्रशिक्षण केन्द्र की ओर से आगामी 7 जनवरी को प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। सुबह 11 बजे से शाम चार बजे तक कलेक्टोरेट स्थित कम्पोजिट बिल्डिंग के कक्ष क्रमांक 45 में आयोजित इस प्लेसमेंट कैम्प में कॉल मी सर्विस रायपुर की ओर से गणित, भौतिकी के कुल 53 पदों पर भर्ती की जाएंगी। उप संचालक, पुष्पा चौधरी ने बताया कि ऐसे आवेदक जिनकी वांछित योग्यता गणित/भौतिकी विषय में स्नातकोत्तर और बीएड तथा शिक्षण कार्य में अनुभव हो, प्लेसमेंट कैम्प की साक्षात्कार प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं। प्लेसमेंट कैम्प में शामिल होने के लिए आवेदक को सभी शैक्षणिक/तकनीकी योग्यता प्रमाण पत्र के