अंतागढ़ टेपकांड: पूर्व सीएम, पूर्व मंत्री, दो पूर्व विधायक और डॉक्टर पर थाने में केस दर्ज, कांग्रेस ने दर्ज कराई 7 धाराओं में एफआईआर ..

download-1-1-990x556.jpg

छत्तीसगढ़ की राजनीति में भूचाल लाने वाले अंतागढ़ टेपकांड मामले में अब बवंडर होने जा रहा है. कांग्रेस की ओर से अब इस मामले में पंडरी थाने में 7 धाराओं के साथ 5 नेताओं के खिलाफ एफआईआर करा दी है.

कांग्रेस प्रवक्ता और अधिवक्ता किरणमयी नायक ने पूर्व सीएम अजीत जोगी, पूर्व विधायक अमित जोगी, पूर्व मंत्री राजेश मूणत, पूर्व विधायक मंतूराम पवार और डॉ. पुनीत गुप्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

किरणमयी नायक का आरोप है कि भाजपा की ओर से राजेश मूणत और पुनीत गुप्ता ने 2014 के अंतागढ़ उपचुनाव में तत्कालीन कांग्रेस प्रत्याशी मंतूराम पवार को आर्थिक प्रलोभन देकर खरीद लिया था. इसके लिए उन्होंने अजीत और अमित जोगी के साथ मिलकर साजिश रची थी. इस मामले में मंतूराम पवार रुपये लेकर नाम वापस ले लिया था. यह पूरी तरह खरीद-फरोख्त और षड़यंत्र का मामला है.

किरणमयी नायक ने यह भी कहा है कि उनके पास इस मामले के ऑडियो क्लिप मौजूद है. किरणमयी ने इन आरोपों के साथ पंडरी थाने में धारा 171E, 171F, 406, 420, 120आईपीसी और धार 9, 13 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत एफआईआर कराई है.

Source: 
lalluram.com

Related News