बीजेपी प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने कहा- सीडी कांड में जो जेल गया वह बन गया सीएम, दूसरे प्रदेश में जांच शिफ्ट करने की मांग…

anil-jain-11.jpg

सीडी कांड को लेकर भूपेश बघेल सरकार की जांच से भाजपा में बैचेनी नजर आने लगी है. इसकी बानगी भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन के बयान में नजर आई, जिसमें उन्होंने सीडी कांड की जांच दिल्ली या फिर अऩ्य किसी दूसरे राज्य में कराए जाने की मांग की है.

अनिल जैन ने रायपुर पहुंचने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि सीडी कांड में जो व्यक्ति जेल गया, वह अब मुख्यमंत्री बन गया है. यहां मामले की जांच प्रभावित हो सकती है, इसलिए सीडी कांड की जांच अन्य राज्य में शिफ्ट करनी चाहिए.

गौरतलब है कि पिछले महीने ही सीडी कांड मामले में अभियुक्त कैलाश मुरारका ने कोर्ट में शपथपत्र देकर सीडी मामले की जानकारी पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह को होने की बात कही थी. मुरारका ने शपथपत्र में कहा था कि सीएम हाउस के कहने पर वह मुंबई गया था, जहां रिंकू खनूजा ने उसे बताया कि उसके पास मंत्रियों की कोई अश्लील सीडी थी ही नहीं लेकिन सुरेश गोयल, लवली खनूजा के साथ मिलकर कई वर्षों से रमन सिंह को ब्लैकमेल कर पैसा वसूल कर रहा है. इसके अलावा मुरारका में अनेक खुलासे किए थे.

इसे भी पढ़िए : EXCLUSIVE- सेक्स सीडी कांड मामले में मुख्य आरोपी कैलाश मुरारका का बड़ा खुलासा, पूर्व मुख्यमंत्री से लेकर बड़े उद्योगपति तक की बताई भूमिका

Source: 
lalluram.com

Related News