सूने मकानों पर चोरों ने बोला धावा, कीमती गहनों के साथ किया लाखों रुपए नगद पार…

theft-100 (1).jpg

महासमुंद जिले के पिथौरा थाना क्षेत्र के लहरौद, नयापारा और साकरा थाना क्षेत्र के भजपुरी गांव में दिन-दहाड़े अज्ञात चोरों ने दो अलग-अलग चोरियों को अंजाम दिया है. चोरो ने दोनों ही सूने घरों का दरवाज़ा तोड़कर लगभग तीन से चार लाख रुपए की चोरी की है, जिसमें कीमती गहने पर भी चोरों ने हाथ साफ किया है.

बता दें कि पिथौरा थाना क्षेत्र के ग्राम लहरौद (नयापारा) गांव के महेश साहू के घर का दरवाज़ा तोड़ कर गहने सहित नगदी कुल मिलाकर तीन लाख रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. महेश साहू का परिवार घर से बाहर गया हुआ था. रात करीब दस बजे लौटें तो घर का दरवाज़ा टूटा हुआ था. अलमारी में रखे गहने नगदी रकम चोरों ने पार कर दिए थे.

पिथौरा पुलिस को सुचना देने के बाद चोरी के मामले को गंभीरता से लेते हुए पिथौरा पुलिस जांच पड़ताल पर जुटी हुई है. वही कल दोपहर दो बजे साकरा थाना क्षेत्र के ग्राम भजपुरी गांव के ब्रिज लाल साहू के घर मे भी दिन-दहाडे अज्ञात चोरों ने घर का दरवाज़ा तोड़कर नगदी रकम पचास हजार सहित गहने करीब एक लाख रुपए की चोरी हुई है. साकरा पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

दोनों ही चोरी की घटना एक ही दिन मे होने से बाहरी गैंग का हाथ होने का संदेह जताया जा रहा है. दोनों ही मामले पर पिथौरा के एसडीओपी कौशलेद्र पटेल ने नेतृत्व मे जांच की जा रही है.

Source: 
lalluram.com

Related News