Crime

Crime News

ग्रामीणों ने मसीह समाज के 13 लोगों के साथ किया मारपीट, कलेक्टर से सुरक्षा की गुहार लगाने पहुंचा समाज

01-990x556.jpg

जिले में अब आदिवासी समाज धर्मांतरण के खिलाफ आक्रामक होने लगे है. जिले के बेदरे थाने के करकेली गांव में रविवार नियमित चर्च में प्रार्थना कर रहे 13 लोगों पर गांव वालों ने कहर बरपाते हुए मारपीट की. जिसके बाद आज मसीह समाज के लोग उनका विरोध करते हुए सड़क पर उतर आए हैं. कलेक्टर से मुलाकात कर अपनी सुरक्षा और जान बचाने की गुहार लगा रहे हैं.

हत्या खुलासाः प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर की थी प्रेमिका के मंगेतर की हत्या, 5 आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

WhatsApp-Image-2019-02-06-at-2.07.56-PM.jpg

जिले की पुलिस ने बीते दिनों हुए एक युवक की अंधेकत्ल की गुत्थी को सुलझा लिया है. दरअसल प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर की प्रेमिका की मंगेतर को मौत के घाट उतार दिया था. पुलिस ने मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है. इस आरोपियों में एक निलंबित पुलिस आरक्षक भी शामिल है. मामला थाना खम्हारिया का है. बीते दिनों कवर्धा जिला के सूतियापाट में युवक का अधजला शव बरामद हुआ था.

ब्रेकिंग : मंतूराम सीएम भूपेश बघेल और किरणमयी नायक के खिलाफ हाईकोर्ट में दाखिल करेंगे याचिका, धोखाधड़ी और एसटी-एससी के तहत मामला दर्ज करने की मांग…

antagarh.jpg

अंतागढ़ टेप कांड की वजह से सुर्खियों में आए मंतूराम पवार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस नेत्री किरणमयी नायक के खिलाफ धोखाधड़ी और एसटी-एससी की धाराओं के तहत केस दर्ज करने की मांग को लेकर बुधवार को हाई कोर्ट में याचिका दाखिल करने जा रहे हैं.

पखांजूर थाने में भूपेश बघेल और किरणमयी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए मंतूराम पवार – फाइल फोटो

गांजा तस्करी के लिए इजाद किया ऐसा नायाब तरीका की देखकर दंग रह गए पुलिस कर्मी, देखिए तस्वीरों में…

ganja-70000.jpg

ओडिसा में बड़ी मात्रा में पैदा होने वाले गांजा को छत्तीसगढ़ के रास्ते से ही दूसरे प्रांतों में ले जाया जाता है. लेकिन पुलिस की लगातार कार्रवाई को देखते हुए तस्कर तस्करी के लिए नायाब तरीका अपनाने लगे हैं. बिलासपुर पुलिस ने अपनी सूझबूझ से ऐसे ही तस्करी के नायाब तरीके का भंडाफोड़ किया.

बिलासपुर कोतवाली पुलिस ने छत्तीसगढ़ शासन – एनएमडीसी लिखी गाड़ी के जरिए ओड़िसा के मलकानगिरी से बिलासपुर ला रहे गांजा को जब्त किया. गाड़ी की छत में वेल्डिंग कराकर भीतर रखा दो लाख रुपए कीमत का 70 किलो गांजा जब्त किया. पुलिस ने गांजे के साथ दो आरोपियों – सूरज नारायण पाढ़ी और प्रमोद नायक को पकड़ा है.

सीएम बघेल के क्षेत्र से अगवा हुए ज्वेलरी संचालक की हत्या, हत्यारों ने जलाया शव, तीन आरोपी गिरफ्तार

jeweler-768x503.jpg

दुर्ग जिले के पाटन से एक ज्वेलरी दुकान संचालक के लापता होने के मामले में नया खुलासा हुआ है. ज्वेलरी संचालक की हत्या कर हत्यारों ने उनका शव जला दिया है. इस पूरे मामले की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है. हत्या के पीछे जो वजह निकलकर सामने आ रही है वह है चोरी की नियत.

महिला से नया एटीएम कार्ड बनाने मांगा पासवर्ड, फिर खाते से उड़ा दिए लाखों रुपए, थाने में मामला दर्ज

atmcardfraud_28_04_2016-1-837x556.jpg

राजधानी की एक महिला आनलाइन ठगी की शिकार हो गई. ठगों का साफ्ट टारगेट छत्तीसगढ़ के बोले बाले लोग होते हैं. शातिर आरोपियों का टारगेट इस बार आयकर कॉलोनी निवासी राजकुमार सतपुरे और उनकी पत्नी हुई है. दोनों के बैंक खाते से ठग ने 1 लाख 29 हजार रुपए निकाल लिए. पीड़ित ने सिविल लाइन थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है.

दस्तावेजों में दिख रही जमीन मौके से मिली नदारद, चोरी की शिकायत लेकर थाना पहुंचा किसान दंपती…

farmer-family-11-990x556.jpg

देवभोग थाने में सोमवार को अजीबो-गरीब मामला सामने आया, जब एक किसान दंपती जमीन चोरी की जांच के लिए थाने में पहुंचे. दंपती की व्यथा सुनकर थानेदार भी पशोपेश में पड़ गए.

लक्जरी कार से पुलिस ने 20 किलो गांजा किया बरामद, टायर फटने से हुई थी दुर्घटनाग्रस्त, मौके का फायदा उठाकर ग्रामीणों ने भी किया माल साफ…

creat-11-990x556.jpg

दिल्ली व राजस्थान में रहने वाले तस्कर उत्तर प्रदेश की गाड़ी में ओडिसा का नंबर प्लेट लगाकर ओड़िसा से गांजा ले जा रहे थे. नेशनल हाइवे पर टायर फटने से कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसे छोड़कर आरोपी भाग खड़े हुए. इधर लगे हाथ ग्रामीणों ने गांजे पर हाथ साफ कर लिया. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुचें पुलिस ने भाग रहे आरोपियों को हिरासत में लेने के साथ गाड़ी से 20 किलो गांजा बरामद कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

8 साल की मासूम को इस युवक ने बनाया अपनी हवस का शिकार, रायपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

index-1-774x556.jpg

पंडरी इलाके में 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने अाया है. मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाकर उसके साथ कुकर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.
पड़ोस में रहने वाले इस कुकर्मी आरोपी युवक गोविंद धीवर को पुलिस ने दलदल सिवनी से गिरफ्तार किया है. पंडरी टीआई सोनल ग्वाला के मुताबिक, घटना सोमवार शाम की है. बच्ची दलदल सिवनी में रहती है और आरोपी ने बच्ची को दुकान कुछ सामान लाने बोला और उसे अपने घर बुला लिया. पड़ोसी होने के कारण बच्ची आरोपी को पहले से जानती थी इसलिए सामान लेने चली गयी.

BREAKING: रेप के मामले में आईबी अफसर का बेटा गिरफ्तार, कारोबारी के बेटी को दिया था शादी का झांसा

PRASHANT_AAROPI-990x557.jpg

आईबी ऑफिसर के बेटे को पुलिस ने व्यापारी की बेटी का दैहिक शोषण करने के मामले में गिरफ्तार किया है. आईबी ऑफिसर का बेटा प्रशांत कुमार शर्मा को शादी का झांसा देकर व्यापारी की बेटी का बीते छह महीने से दैहिक शोषण कर रहा था, लेकिन अब शादी से इंकार कर रहा है. युवती की शिकायत पर युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पुलिस से जानकारी के मुताबिक, डीडी नगर निवासी इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) डीएसपी के बेटे प्रशांत कुमार शर्मा का बीते छह महीने से सदर बाजार निवासी 22 वर्षीय युवती से अफेयर चल रहा था. इस बीच युवक ने शादी का झांसा देकर युवती का शारीरिक शोषण करता रहा.

Related News